Zindademocracy

Mukhtar Ansari News : आजमगढ़ के MP-MLA कोर्ट में मुख्तार केस की सुनवाई आज, 2014 में हुए मजदूर हत्याकांड में है आरोपी आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला गांव में 6 फरवरी, 2014 को सड़क निर्माण में लगे बिहार के मजदूर राम इकबाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आजमगढ़ । MP-MLA कोर्ट में आज माफिया मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी होनी है। इस दौरान गवाही भी होनी है। माफिया मुख्तार अभी बांदा जेल में बंद है। इससे पहले इस मामले में सात लोगों की गवाही हो चुकी है। आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला गांव में 6 फरवरी, 2014 को सड़क निर्माण में लगे बिहार के मजदूर राम इकबाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्तार अंसारी सहित 11 लोग आरोपी बनाए गए थे।

मुख्तार अंसारी पर षडयंत्र रचने का आरोप लगा था। इसमें बाद में गैंगस्टर एक्ट का भी मुकदमा दर्ज हुआ था। घटना में शामिल कई आरोपियों की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। मजदूर की हत्या के मामले में पुलिस का गवाह दुर्गा प्रताप सिंह 5 मई को अपने बयान से मुकर गया था। दुर्गा प्रताप सिंह ने बयान दिया था कि इस हत्या की साजिश मुख्तार अंसारी ने रची है। इस मामले में सुनवाई के दौरान गवाह दुर्गा प्रताप सिंह ने कहा कि उसने पुलिस को इस तरह का कोई बयान नहीं दिया था। ना ही वह घटना से जुड़े किसी को जानता है

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending