Zindademocracy

पूर्व CM हरीश रावत ने की पुष्कर धामी के इस फैसले की तारीफ, Facebook पर लिखा… बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा नेता अक्सर एक दूसरे पर अक्सर हमलावर रहते हैं।

उत्तराखंड | पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पोस्ट में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के एक फैसले का स्वागत करते हुए उन्हें धन्यवाद दे डाला है। बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा नेता अक्सर एक दूसरे पर हमलावर रहते हैं। लेकिन परंपरा के विपरीत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज सीएम धामी की जमकर प्रशंसा कर डाली।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा – “एल धार,धारचूला की छोटी पहाड़ी का वर्णावत के तर्ज पर ट्रीटमेंट करने का जो फैसला मुख्यमंत्री जी ने किया है, मैं उसका स्वागत करता हूं, उसके लिए उनको धन्यवाद देता हूं।”

धारचूला के अस्तित्व को बचाने के लिए बहुत आवश्यक है कि उसका वैज्ञानिक तरीके से ट्रीटमेंट किया जाए और ग्वाल गांव के विषय में भी कुछ गंभीरता से चिंतन किया जाय और खोतिला में बावजूद हमारे कार्यकाल में तटबंध बनने के बाद कैसे पानी भर गया, उसका भी समाधान निकालना चाहिए। क्योंकि काली तो हमेशा जलयुक्त रहेंगी।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending