Zindademocracy

PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी, कॉलर ने की करोड़ों की मांग दिल्ली पुलिस के बाहरी जिला डीसीपी हरेंद्र कुमार के मुताबिक बुधवार की सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी.

दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली पुलिस के बाहरी जिला डीसीपी हरेंद्र कुमार के मुताबिक बुधवार की सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने जांच की तो इसका लोकेशन नांगलोई इलाके में मिला.

फिर सुबह 10:54 बजे उसी कॉलर ने 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी. सभी कॉल मोबाइल नंबर 09871493972 पर किए गए थे. यह लोकेशन पश्चिम विहार (पूर्व) में था. SHO पश्चिम विहार (पूर्व) अपनी टीम के साथ तुरंत लोकेशन पर चले गए तो आखिरकार कॉल करने वाले का पता मिल गया. आरोपी सुधीर शर्मा है जो सी-283, मादीपुर में रहता है. वह एक बढ़ई है जो कि अपने पते पर उपलब्ध नहीं था लेकिन वहां उसका 10 साल का बेटा अंकित वहां पाया गया.

आगे की पूछताछ पर यह पता चला है कि यह व्यक्ति आदतन शराब पीता है और दिन में भी पीता है. उसके बेटे अंकित ने बताया कि उसका पिता आज सुबह से शराब पी रहा था. पुलिस के मुताबिक टीम ऊपर बताए गए शख्स को ट्रेस करने की लगातार कोशिश कर रही है.

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending