Zindademocracy

डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा

नई दिल्ली | दिल्ली सचिवालय में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के ऑफिस में CBI ने छापा मारा है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और दावा किया कि सीबीआई को पहले भी कुछ नहीं मिला था और अब भी कुछ नहीं मिलेगा।

सीबीआई के छापे को लेकर सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

उधर, CBI के कथित टीम के मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंचने को लेकर डिप्टी सीएम ने एक ट्वीट भी किया. मनीष सोसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुँची है. उनका स्वागत है. इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गाँव तक में छानबीन करा ली.मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है. ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है.

बता दें कि पिछले साल अगस्त में CBI की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी. उस रेड की जानकारी भी उन्होंने खुद ही ट्वीट करके दी थी. एक के बाद एक किए गए तीन ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने जहां इस बात की जानकारी दी थी वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर हल्ला बोला था. मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट के जरिए कहा था कि दिल्ली सरकार को शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छे काम करने से रोका जा रहा है.

सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक उस दौरान डिप्टी सीएम से जुड़े कुल 21 जगहों पर उनकी टीम ने रेड मारा था. ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शाराब कारोबारियों के यहां हुआ था. आबकारी पॉलिसी को लेकर किए गए उस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेंट भी शामिल थे.

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending