Zindademocracy

लखीमपुर खीरी में भीसड़ सड़क हादसा, बस और ट्रक की हुई टक्कर, 8 की मौत, कई घायल जानकारी के मुताबिक बस में 50 से अधिक लोग सवार थे

UP | उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौत हुई है और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जानकारी के मुताबिक बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी।

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा – उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई सड़क दुर्घटना से व्यथित हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा और घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

एडीएम संजय कुमार ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हैं। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

हादसा उस वक्त हुआ जब ईशानगर थाने के खमरिया पुल के पास धोरहरा से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस और एक ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे में घायल करीब 30 से अधिक यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है और 10 से ज्यादा घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है, आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending