Zindademocracy

Greater Noida : नाली के पानी से नारियल को ताजा करने का वीडियो वायरल, दुकानदार गिरफ्तार राधा गार्डन स्काई सोसाइटी के पास का है वीडियो। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी को किया गिरफ्तार।

ग्रेटर नॉएडा | ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी के बाहर लगे नारियल पानी दुकानदार का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में नारियल पानी के ऊपर छिड़काव करने के लिए पानी का इस्तेमाल किया जा रहा था, वह पास में बह रहे गंदी नाली के पानी डाला जा रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद लोग बहुत भौचक्के रह गए। बताया जा रहा है। यह दुकानदार लंबे वक्त से नारियल पानी बेच रहा था। सोसाइटी निवासियों में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य को लेकर लोग काफी डरे हुए हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के राधा स्काई गार्डन सोसाइटी का यह मामला है, जहां नाले के पानी से नारियल को ताजा करने का वीडियो वायरल हुआ है। नाली के गंदे पानी से नारियल पर छिड़काव करते हुए वीडियो में कैद हुआ युव। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। दुकानदार की पहचान समीर पुत्र यामीन के रूप में हुई है जिसकी उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र से युवक को गिरफ्तार किया गया है।

जहरीले पानी से नारियल के ऊपर छिड़काव करने के वीडियो सामने आने के बाद से सोसाइटी के लोग डरे हुए हैं। स्वास्थ्य को लेकर भी चर्चा हो गई है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोग जागरूकता की बात कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक मूल रूप से बरेली जनपद का रहने वाला है, लेकिन यहां लंबे वक्त से नारियल पानी बेच रहा था।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending