Zindademocracy

JUNE के महीने में ये फिल्में आएंगी बड़े परदे पर नज़र इनमें अजय देवगन, प्रभास, कियारा आडवाणी, सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्में शामिल है.

मुंबई, महाराष्ट्र | June 2023 Film Release: जून 2023 में कई बड़ी बजट वाली बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. जिसमें अजय देवगन, प्रभास, कियारा आडवाणी, सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्में शामिल है. 2 जून को जहां सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज होगी. वहीं 16 जून को साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ दस्तक देगी. तो आइये जानते हैं कि जून में कौन से स्टार की कौन सी बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने जा रही है.

‘जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जून महीने में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, ये फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि सारा-विक्की की जोड़ी को पहली बार फैंस स्क्रीन पर देखेंगे. लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. वहीं इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे, जबकि इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे हैं.

आदिपुरुष (Adipurush)
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ जून के महीने में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रभास और कृति स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि ये फिल्म बीते साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कानूनी पचड़े में फंसने के बाद फिल्म रिलीज नहीं हुई. हालांकि कई बदलाव के बाद ये फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

मैदान (Maidaan)
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया जा चुका है. बता दें कि फिल्म ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है.जो 1950 से 1963 तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथ जुड़े रहे. इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. ‘मैदान’ में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव नजर आएंगे. जबकि ये फिल्म बोनी कपूर और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी है.

सत्य प्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha)
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ इसी महीने 29 जून, 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएगी. जबकि फिल्म का निर्देशन समीर विदवान्स द्वारा किया जा रहा है.

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending