Zindademocracy

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पहुंचे लखनऊ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से की मुलाक़ात राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे हैं.

लखनऊ, उत्तर प्रदेश | राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार और अखिलेश यादव की यह मुलाकात विपक्ष की एकजुटता को लेकर मानी जा रही है. क्योंकि इससे पहले सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की है.

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि अब पता नहीं, ये(भाजपा) इतिहास बदल देंगे या क्या कर देंगे? इसके साथ ही जद(यू) नेता नीतीश कुमार ने कहा था कि सभी को सतर्क होना है इसलिए हम सभी के साथ बातचीत कर रहे हैं. वहीं सीएम नीतीश ने कहा था कि हमारे बीच बहुत अच्छी बात हुई है. आवश्यकता अनुसार हम भविष्य में अन्य पार्टियों को साथ में लाकर बातचीत करेंगे.

वहीं इस मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा – “मैंने नीतीश जी से यही अनुरोध किया है कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था तो हम भी बिहार में ऑल पार्टी मीटिंग करें. हमें एक संदेश देना है कि हम सभी एक साथ हैं. मैंने तो पहले ही कह दिया है कि मुझे इससे कोई एतराज नहीं है, मैं चाहती हूं कि बीजेपी जीरो बन जाए.”

सीएम ममता बनर्जी ने कहा – ” नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने बीजेपी के खिलाफ अच्छा काम किया है. मैंने आज इनका स्वागत किया है और आज हमारे बीच विकास और राजनीति से संबंधित बाते हुई हैं.”

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending