Zindademocracy

क्या Priyanka Chopra इस बड़ी फिल्म से करेंगी भारतीय फिल्मों में वापसी ! कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म एनटीआर 31 में जूनियर एनटीआर के साथ सह-कलाकार के लिए प्रियंका चोपड़ा को संपर्क किया गया है।

मुंबई, महाराष्ट्र | KGF के निर्देशक प्रशांत नील ने 20 मई, 2023 को साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनटीआर 31’ (NTR 31) की आधिकारिक घोषणा की थी। हालांकि, अब ऐसी खबर आ रही है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ सकती है।

दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म एनटीआर 31 में जूनियर एनटीआर के साथ सह-कलाकार के लिए प्रियंका चोपड़ा को संपर्क किया गया है।

वहीं इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने ये खुलासा किया है कि प्रशांत नील की फिल्म एनटीआर 31 में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस हैं, इसलिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इस किरदार के लिए चुना गया है। वहीं हाल ही में प्रियंका रूसो ब्रदर्स की एक्शन वेब सीरीज सिटाडेल में भी अभिनय कर चुकी है, जिसे लोगों ने काफी सराहा।

निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन के कुछ दिनों बाद से ही इस फिल्म के कलाकार को लेकर खबरें आने लगीं। हालांकि, फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

ख़बरों की मानें तो, फिल्म NTR 31 भारत-पाकिस्तान वॉर पर बेस्ड होने वाली है। वहीं फिल्म का निर्माण मिथ्री मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया जाएगा, जो जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी कल्याणराम का प्रोडक्शन हाउस है।

फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में जल्द आएंगी नज़र
जहां प्रिंयका चोपड़ा की साउथ में डेब्यू की खबर है तो वहीं दूसरी ओर जल्द ही वो बॉलीवुड की फिल्म में भी वापसी करने जा रही है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएगीं.

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending