Zindademocracy

आलिया के जन्मदिन के ख़ास मौके पर रिलीज़ हुआ BRAHMASTRA में उनके किरदार का FIRST LOOK फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे

मुंबई, महाराष्र्ट | अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट ने अपने चाहने वालों को एक ख़ास तोहफा दिया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके किरदार का पहला लुक यानी मोशन पोस्टर आज रिलीज़ हुआ। इस मोशन पोस्टर ने फैंस के बीच फिल्म की उत्तेजना को और बढ़ा दिया है। आलिया ने 15 मार्च को अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से अपना फर्स्ट लुक पेश किया है। इस छोटे से वीडियो में फिल्म से आलिया के अलग-अलग लुक्स को देखा जा सकता है।

आलिया ने फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू मी. आपको ईशा से मिलाने के लिए इससे बेहतर दिन और बेहतर तरीका नहीं सोच सकती थी. अयान, मेरे वंडर बॉय, आई लव यू. थैंक यू.”

2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया को लॉन्च करने वाले फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर आलिया के कैरेक्ट की एक फोटो भी शेयर की।

फोटो के साथ उन्होंने एक लंबे पोस्ट में लिखा,

“मेरी प्यारी आलिया, मैं इसे लिखते समय आपके लिए खूब सारा प्यार महसूस कर रहा हूं, साथ ही सम्मान भी. आपकी अपार प्रतिभा के लिए, एक कलाकार के रूप में आपकी अविश्वसनीय तरक्की और सभी के माध्यम से इतना वास्तविक होने की आपकी क्षमता का मैं सम्मान करता हूं. मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा.”

दिसंबर 2021 में रणबीर कपूर के किरदार शिवा के लुक को जारी करने के बाद, डायरेक्टर अयान मुखर्जी और ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम ने आज ईशा के आधिकारिक पोस्टर और बिल्कुल नए रोमांचक फुटेज के साथ प्रशंसकों और दर्शकों को हैरान कर दिया।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाइट पिक्चर्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म का पहला पार्ट 9 सितंबर को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा।

इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे शानदार कलाकार हैं।

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending