Zindademocracy

उत्तर प्रदेश : कानपुर में सड़क किनारे मिला अर्धनग्न महिला का अज्ञात शव, कलाइयों में सूजन ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस जांच करने पहुंची है।

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के साढ़ थाना में महिला की हत्‍या कर शव को बोरी में भरकर सड़क‍किनारे फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। हालांकि, अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस जांच करने पहुंची है।

जहानाबाद से साढ़ संपर्क मार्ग पर असेनिया गांव के पास सड़क किनारे शुक्रवार सुबह एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। शव पर हरा पेटीकोट और ऊपर की ओर गुलाबी चुनरी थी। पैर के पंजे एक बोरी के अंदर घुसे थे। हाथों की कलाईयों में सर की तरफ एक सफेद बोरी पड़ी थी। ग्रामीणों ने शव देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

अनुमान है कि महिला की हत्या के बाद बोरी में भरकर उसे लाया गया है। यहां फेंकते वक्त बोरी निकल गई, जो पैरों में फंसी है। हाथों में सूजन है। कलाइयों में चूड़ी और एक अंगुली में अंगूठी है। साढ़ एसओ सच्चिदानंद का कहना है कि शव पर चोट का मुआयना किया जा रहा है। साथ ही शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending