Zindademocracy

फरीदाबाद में 14 वर्षीय बहन ने ही की अपने 12 वर्षीय छोटे भाई की गला घोटकर हत्या बहन को लगता था कि उसके मां-बाप उसके भाई से ज्यादा प्यार करते हैं और इसी के चलते उसने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी ।

फरीदाबाद | नाबालिग बहन ने ही कर दी अपने भाई की हत्या। मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहां हत्या की वजह सामने आने के बाद हर कोई सदमें में है। दरअसल  बहन को लगता था कि उसके मां-बाप उसके भाई से ज्यादा प्यार करते हैं और इसी के चलते उसने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी । फिलहाल पुलिस नाबालिग बच्ची से उसके परिजनों की मौजूदगी में पूछताछ कर रही है जिसके बाद उसे जुनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा ।

बल्लभगढ़ में एक 15 साल की नाबालिक बच्ची ने अपने 12 साल के मासूम भाई ओमजी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसे लगता था कि उसके मां-बाप उसके भाई से ज्यादा प्यार करते हैं । पूरा मामला कुछ यू है की मंगलवार देर शाम बल्लभगढ़ में सनसनी फैल गई जब यह पता चला कि एक 12 साल के बच्चे की गला दबाकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई है । बच्ची की मां के मुताबिक वह और उसके पति दोनों नौकरी करते हैं । मंगलवार देर शाम जब  वो नौकरी से वापस आए तो देखा कि उसका बेटा चादर ओढ़ कर लेटा हुआ था। पहले बेटे को जगाने की कोशिश की जब वह नहीं जगा तो चादर हटा कर देखी गई तो उसके होश उड़ गए ।  बच्चे की मां के मुताबिक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई जबकि घर में उस समय केवल वह और उसकी बड़ी बहन ही मौजूद थे।

बाइट – बेबी,मृतक बच्चे ओमजी की मां

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की ।  पुलिस का इस मामले में पहला शक मृतक बच्चे की बहन जिसकी उम्र 15 साल है पर गया और जब परिजनों की मौजूदगी में पुलिस वालों ने पूछताछ शुरू की तो हत्या की जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए । दरअसल नाबालिक बच्ची ने बताया कि वह और उसका भाई उत्तर प्रदेश में अपने दादा दादी के पास रहकर पढ़ते थे । गर्मियों की छुट्टी में कुछ दिन पहले ही वह अपने मां-बाप के पास बल्लभगढ़ पहुंचे थे ।  पुलिस के मुताबिक बच्ची को लगता था कि उसके मां-बाप अपने बेटे को ज्यादा प्यार करते हैं उसको नहीं।  बच्चे के परिजनों ने उसे एक मोबाइल फोन दिया हुआ था मंगलवार को उसका भाई गेम खेल रहा था तभी बच्ची ने वह मोबाइल फोन मांगा । भाई ने देने से इनकार किया तो गुस्से में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस जूनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने बच्ची को पेश करने की तैयारी कर रही है ।

बाइट – सूबे सिंह ( पुलिस प्रवक्ता )

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending