Zindademocracy

उत्तर प्रदेश : उमेश पाल हत्या काण्ड में पुलिस का एक्शन, एनकाउंटर में मारा गया अतीक का करीबी राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की दिनदहाड़े हत्या करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है.

उत्तर प्रदेश | प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी का एनकाउंटर हुआ है. अरबाज़ नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है. बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है.

मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था. प्रयागराज पुलिस ने धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है।

अतीक के घर के पास मिली थी ‘CRETA’
गौरतलब है कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स की 10 टीमें कातिलों की तलाश में दिन रात छापेमारी कर रही हैं। इसी बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई है। बदमाश गोलियां बरसाने के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे।

10 टीमें कर रही हैं आरोपियों की तलाश
उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की हत्या करने वालों की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की 10 टीमें लगातार छापेमारी और चेकिंग कर रही है। हत्यारों को पकड़ने के लिए प्रयागराज से बाहर जाने वाले रास्तों पर पुलिस विशेष चेकिंग अभियान चला रही है। इतना ही नहीं रात भर प्रयागराज में संदिग्धों केठिकानों पर रेड की गई है।

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending