Zindademocracy

सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पे मिले चोट के निशान, हत्या का षड़यंत्र पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 42 वर्षीय फोगाट की मौत से जुड़े मामले में IPC की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है।

हरयाणा | BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। चोट के निशान सामने आने के बाद गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या के चलते FIR दर्ज की है। हो कि शुरुआत में सोनाली की मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया गया था। पहले हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगट की मौत को अब हत्या बताया जा रहा है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 42 वर्षीय फोगाट की मौत से जुड़े मामले में IPC की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है। बता दें कि फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने दोनों के खिलाफ बुधवार को अंजुना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
उधर, सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में पॉलिटिकल साजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले से जुड़े कई लोगो को समन भेज कर बुलाया जाएगा।

बताते चलें कि हरियाणा के हिसार की रहने वाली सोनाली फोगाट (42) BJP नेता और टिकटॉक स्टार थीं। पुलिस के अनुसार, उन्हें संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद मंगलवार सुबह उन्हें नॉर्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया।

बहन ने जताई साजिश की आशंका
सोनाली फोगाट की बहन रेमन ने कहा था कि मौत से एक दिन पहले ही उसने मां से बात की थी। इस दौरान सोनाली ने मां से कहा था कि मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है। ऐसा लग रहा है कि मेरे खिलाफ कोई साजिश हो रही है। सोनाली ने मां से खाने में गड़बड़ी की शिकायत की थी।

हरयाणा से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी सोनाली फोगट वहाँ का चर्चित चेहरा थीं।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending