Zindademocracy

वरुण धवन की फिल्म “BAWAAL” थिएटर्स में नहीं OTT पर होगी रिलीज़, पोस्टर हुआ रिलीज़ इस फिल्म को DANGAL के डायरेक्टर, नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई, महाराष्ट्र | साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल ‘बवाल’ (Bawaal) को अब आप थिएटर्स में नहीं देख पाएंगे। हालांकि, परेशान होने की जरूरत नहीं है। ये मूवी रिलीज तो होगी, लेकिन थिएटर्स की जगह ओटीटी पर। हाल ही में, मेकर्स ने ‘बवाल’ को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। साथ ही अब आपको फिल्म को देखने के लिए अक्टूबर तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि मूवी को तीन महीने पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा।

कब रिलीज होगी बवाल?
नितेश तिवारी के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म ‘बवाल’ को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। पहले फिल्म को 7 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर डेट को आगे बढ़ा दिया गया। मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। हालांकि, अब अक्टूबर से पहले ही आप जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की स्टारर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं, लेकिन थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर।

मेकर्स ने प्राइम वीडियो के साथ हाथ मिला लिया है और अब मूवी इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। साथ ही रिलीज डेट को भी अक्टूबर से जुलाई कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending