Zindademocracy

महज़ 200 रूपए के विवाद के चलते चाचा ने की भतीजे की हत्या आरोपी गिरफ्तार

बस्ती | उत्तर प्रदेश के बस्ती से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां महज 200 रुपये के लिए चाचा ने रिश्ते में लगने वाले भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना नगर थानाक्षेत्र के गांव कुड़ी है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 14 फरवरी की शाम करीब साढ़े बजे गांव के रहने वाले प्रदीप का उसकी चचेरी सास से 200 रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था. प्रदीप रुपये लौटाने से इनकार कर रहा था।

विवाद को बढ़ता देखे पति सूरज ने बीच बचाव किया और प्रदीप से रुपये लौटाने लिए कहा। इस पर प्रदीप गुस्सा गया और उसने चाकू से सूरज पर हमला कर दिया. इसमें सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार
इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्रनाथ चौधरी ने बताया 14 फरवरी को 200 रुपये के लिए सूरज नाम के शख्स की हत्या कर दी गई। जांच के दौरान पता चला कि शराब के लिए रुपये मांगने पर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने रिश्ते में लगने वाले भतीजे पर वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है।

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending