Zindademocracy

‘लड़ाई से पीछे नहीं हटी मैं, सारी खबरें गलत’ – साक्षी मलिक साक्षी मालिक ने साफ किया है कि वो विरोध-प्रदर्शन के साथ साथ रेलवे में मिली अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगी।

नई दिल्ली | ओलंपिक मेडल विनर साक्षी मलिक ने सोमवार, 5 जून को उन मीडिया रिपोर्टों को पूरी तरह गलत करार दिया, जिसमें दावा किया गया था कि वो पहलवानों के धरने से पीछे हट गईं हैं। साक्षी मालिक ने साफ किया है कि वो विरोध-प्रदर्शन के साथ साथ रेलवे में मिली अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगी।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा – “ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूं। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।”

पहलवान पहुंचे अमित शाह से मिलने
बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से शनिवार, 3 जून की देर रात उनके आवास पर मुलाकात की थी और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष के खिलाफ मामले पर चर्चा की।

पहलवानों के एक करीबी सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया – “उन्होंने गृहमंत्री के साथ अपनी चिंता साझा की. बैठक लंबी चली और उन्होंने सब कुछ सुना. लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है.”

द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, बैठक के दौरान, बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोपों की जांच की स्थिति मुख्य मुद्दे पर चर्चा की गई. पहलवानों ने जल्द से जल्द एक मजबूत चार्जशीट दायर करने का भी दबाव बनाया।

बजरंग, साक्षी और विनेश 23 अप्रैल से पहलवानों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं और डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एक नाबालिग सहित कई पहलवानों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं।

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending