Zindademocracy

कानपुर : प्रेमी की दरिंदगी, झगड़े के बाद प्रेमिका के हाथ की नस और अंगुली काटी, हाईवे पर लाचार फेंका

उत्तर प्रदेश | जाजमऊ में कहासुनी के बाद प्रेमी ने धारदार हथियार से महिला की हाथ की नस काटने के बाद उसे बाइक से चेकपोस्ट के पास फेंककर भाग निकला। राहगीर लहूलुहान हालत में महिला को पड़ा देख पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। घायल हालत में महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे उर्सला रेफर कर दिया गया।जाजमऊ थाना क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय महिला की आठ साल पहले चप्पल कारीगर शादी से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां हैं।

पति मुंबई में, पत्नी को पड़ोसी से हुआ प्यार
पति मुंबई में स्थित चप्पल कारखाने में काम करता है। महिला की मां ने बताया कि बेटी ससुराल से अलग क्षेत्र में ही किराए के मकान में रहती है, जहां उसके पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग हो गए। दामाद के मुंबई में होने के कारण बेटी का प्रेमी अक्सर घर आता था। बुधवार शाम को बेटी को उसके प्रेमी ने मिलने को बुलाया था, जहां से वे लोग बाइक से घूमने गए। दोनों के बीच जाजमऊ चेकपोस्ट के पास कहासुनी हुई।

दोनों के बीच हुआ झगड़ा, प्रेमी ने धारदार हथियार से काटी प्रेमिका के हाथ की नस और अंगुली
झगड़े के बाद उसके प्रेमी ने धारदार हथियार से बेटी के बाएं हाथ की कलाई की नस काटी और दाएं हाथ की अंगुली भी काट उसे वहीं फेंककर भाग निकला। बेटी को खून से लथपथ हालत में देखकर राहगीरों ने सूचना कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर जाजमऊ थाने की फोर्स पहुंच गई। लोग पुलिस की मदद से उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे उर्सला रेफर कर दिया गया।

महिला अभी तक बेहोश
जाजमऊ थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि अब तक की पूछताछ में पता चला कि महिला का पति मुंबई में काम करता है। महिला के यहां किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने अब तक ये नहीं बताया है कि उसने खुद नस काटी है या उसके प्रेमी ने नस काटी है। इसके अलावा न ही अब तक उसके स्वजन कोई तहरीर दे रहे हैं। महिला को होश नहीं है। होश में आने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। तहरीर और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending