Zindademocracy

Rajasthan : अलवर में नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी 3 दिन से फरार, BJP ने प्रियंका-राहुल पर साधा निशाना संबित पात्रा ने कहा कि मैं प्रियंका वाड्रा से पूछना चाहता हूं कि आप उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन क्या राजस्थान में आपका यह नारा लागू नहीं हो रहा है।

अलवर | भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजस्थान के अलवर जिले में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है। संबित पात्रा ने कहा कि मैं प्रियंका वाड्रा से पूछना चाहता हूं कि आप उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन क्या राजस्थान में आपका यह नारा लागू नहीं हो रहा है।

संबित पात्रा ने अलवर में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मुद्दे पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुक्रवार को कहा कि जिस दिन बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था, उस दिन प्रियंका गांधी राजस्थान के रणथंभौर में अपना जन्मदिन मना रही थी, लेकिन उनको रणथंभौर से कुछ किलोमीटर दूर पीड़िता का हाल जानने की फुर्सत नहीं थी। प्रियंका गांधी को सियासत करने के लिए उन्नाव जाने का समय तो है लेकिन उनके पास अलवर जाने का समय नहीं है। संबित पात्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी के विदेश जाने का आंशिक जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें भी अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले पर भाजपा के सवालों का जवाब देना चाहिए।

14 वर्षीय बच्ची की मानसिक स्थिति अव्यवस्थित
मंगलवार को घंटों लापता रहने के बाद अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के तिजारा गेट के पास रात करीब 9 बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त 14 वर्षीय किशोरी घायल अवस्था में मिली। पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट सहित अन्य गंभीर चोटों को देखते हुए उसे सर्जरी के लिए जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है और इलाज जारी है।

गेहलोत सरकार आई बैकफुट पर
विपक्ष के हमलावर होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने SIT का गठन किया है। मिली जानकारी के मुताबिक CCTV फुटेज में देखा गया है कि पीड़िता अपने घर से करीब 15 किलोमीटर दूर एक वाहन में अकेली बैठी है और फिर अलवर शहर में मोहिना बाबा के चबूतरे पर अकेली उतरती दिखाई देती है। इस CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने वाहन को कब्जे में कर लिया है और इसकी फोरेंसिक जांच कराई गई है। साथ ही वाहन चालक के बयान भी दर्ज कराए गए हैं।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending