Zindademocracy

खत्म होने वाला है Jio का धमाकेदार New Year ऑफर, फ्री में पाएं 29 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और डेटा

नए साल का सेलिब्रेशन हर तरह चल रहा है, इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भी एक अपने Happy New Year offer की घोषणा की है। Reliance Jio इस ऑफर के तहत अपने 336 दिनों के प्लान के साथ 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। जियो का 2,545 प्रीपेड रिचार्ज प्लान अब पूरे 365 दिनों तक चलेगा। यह नए साल के उपलकक्ष में कंपनी द्वारा पेश किया जा रहा एक सीमित समय ऑफर है। मौजूदा और नए दोनों रिलायंस जियो यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि ये Jio Offer कब तक के लिए वैलिड है और इस प्लान के बेनिफिट्स क्या हैं:

 

ये भी पढ़े:- तहलका मचा रहे हैं Airtel और Vi के ये प्लान्स! तीन महीने तक हो जाएगी रिचार्ज की छुट्टी

 

कब तक लाइव है Happy New Year offer 
रिलायंस जियो यूजर्स इस ऑफर का फायदा 2 जनवरी 2022 तक उठा सकते हैं। यानी की यूजर्स को अगर इस प्लान बेनिफिट लेने है तो उन्हें 2 जनवरी से पहले इस प्लान से रिचार्ज करना होगा। एक्स्ट्रा वैधता के अलावा इस प्लान में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।  

 

Reliance Jio Rs 2,545 plan बेनिफिट 
रिलायंस जियो की ओर से ऑल-न्यू हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा है। इसमें प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1.5GB डेटा मिलता है। लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। यह प्लान रिलायंस जियो की वेबसाइट और MyJio ऐप पर उपलब्ध है। इसके अलावा Reliance Jio यूजर्स को इस प्लान के साथ JioSuite ऐप्स का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है जिसमें JioCinema, JioTV, JioCloud और बहुत कुछ शामिल हैं।

 

ये भी पढ़ें:- Flipkart की आखिरी सबसे बड़ी सेल, Smartphones पर तूफानी डिस्काउंट और ऑफर्स की भरमार

 

पिछले साल हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिलता था ये फायदा 
2020 में भी, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों और JioPhone ग्राहकों के लिए ‘2020 हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर शुरू किया था। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। उस वक्त यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया था। 

 

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending